Thursday 2 June 2011

Mohabbat

Dear Viewers,

Ek attraction hota hai mohabbat jab kisi ko dekhte hum aur jo pehli nazar me hi hamare dil ko chhu jata hai, jisko dekh kar aisa lagta hai ki hum jise sochte hai mehsoos karte hai use apne samne khda dekh kar dil me jab Vibration hota hai to ek ahsaas hota hai ki kyuna is se hamara connection ho jaye hamari baat ho jaye,kyuki mohabbat zindagi me ek hi baar hoti hai jiska naam hota sacha pyar aur wo pyar sirf khush naseeb logo ko hi milta hai, log kehte hai ki is dor me sacha pyar nahi raha sirf flirt hi reh gya hai lekin wo log galat sochte hai kyuki pyar ek aisi feeling hai jo kia nahi jata khud ba khud ho jata hai, kyuki pyar ek samjhota nahi do logo ke beech ki understanding hoti, aaj bhi is dor me bahut log sachcha pyar karte hai kyuki unhe yakin hota hai apne aap par is lia yakin hota hai ki yakin ke bina mohabbat adhuri hoti hai..agar hum kisi wo dil se chahe to hamara sath upar wala b deta hai... jaisa ki dekhne ko milta hai aajkal duniya me ki do log pyar ke bandhan me gehre ho gya lekin unki zindagi me bahut sari pareshaniya aati hai jaise ka ladka garib hai to ladki ke ghar wale wo rishta nahi apnate aur wo log jo apne rishte me gehre ho chuke hote hai wo kuch galat kar behatte hai, bahut sare cases hota hai suicide ke, par me un logo se kehna chahta hu ki aisa karne se kuch nahi hota agar ap kisi se pyar karte hai to use pane ke lia har koshish kijiya kyuki upar wala kehta hai ki ap koshish kijiye me apko uska phal zaroor dunga.. lekin log koshish hi nahi karte..kyuki dua me bahut takat hoti hai....sabr karna sikhe... me b kisi se mohabbat karta hu par uska rishta kahi aur lag gya hai par mene ummid nahi chodi kyuki mujhe koshish karni hai use pane ki..dua karni haq me behtar ho.. zindagi yahi khtam nahi hoti kyuki zindagi insaan ki tabhi puri hoti hai jabtak wo in sare imtihaan ko paas nahi kar leta...imtihaan dete raho aur ummid rakho ki hum kaamyaab zaruur honge apne maksad me. me bas itna kehna chahuga ki jo log sacha pyar karte hai wo apne hoslo ko kabhi nahi chore....dua kare apne lia aur un sabhi ke lia jo aaj b sachha pyar karte hai ki hamare aur un sab ke haq me behtar ho..Ameen.....

Siddiq-ur-Rehman.

No comments:

Post a Comment